Thursday, October 17, 2019

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के गंगोह आने से 1 दिन पहले चौधरी नाहिद हसन के मामा ने सुनाया अपना फैसला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के गंगोह  आने से 1 दिन पहले चौधरी नाहिद हसन के मामा ने सुनाया अपना फैसला



रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना 

 गंगोह विधानसभा उपचुनाव  वोटिंग 21 अक्टूबर को होनी है। वहीं सभी पार्टी के प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी गंगोह विधानसभा क्षेत्र के कस्बा ननौता में 18 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी किरत सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ जी के आने से 1 दिन पहले कैराना विधायक चौधरी नाहिद हसन के मामा वसीम चौधरी ने सहारनपुर मे अपने आवास पर एक मीटिंग अपने समर्थकों के बीच में की और फिर सभी समर्थकों की सहमति पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी इरशाद चौधरी को समर्थन दिया।


गत 9 सितंबर को चौधरी नाहिद हसन व कैराना सीओ- एसडीएम के साथ गाड़ी के कागजात को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई थी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद कैराना सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था। गंगोह विधानसभा के चुनाव मैदान मे काग्रेस के टिकट से इमरान मसूद के छोटे भाई नोमान मसूद भी मैदान है। वहीं  कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने अपने समर्थकों के साथ जाकर नाहिद हसन के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नाम ज्ञापन सहारनपुर में दिया था। जिसके बाद चौधरी नाहिद हसन ने इमरान मसूद का समर्थन यह कहते हुए ठुकरा दिया था कि पहले व जा कर मौलाना अरशद मदनी साहब से माफी मांगे। सूत्रों की माने तो चौधरी नाहिद हसन के मामा ने नाहिद हसन पर शामली पुलिस का शिकंजा कसने को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को भारी झटका देने के लिए बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी चौधरी इरशाद को समर्थन किया है।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...