Saturday, October 5, 2019

युवक ने बंदर को गोली मारकर पहुंचाया मौत के घाट, आरोपी को भारी असला सहित किया गिरफतार गांव में तनाव का माहौल

युवक ने बंदर को गोली मारकर पहुंचाया मौत के घाट, आरोपी को भारी असला सहित किया गिरफतार गांव में तनाव का माहौल


रिपोर्ट- सद्दाम खान, झिझाना

झिंझाना। शनिवार

 मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र गांव अब्दाल नगर का है। जहां पर एक विशेष समुदाय के युवक ने अपनी लाइसेंस दो नाली बंदूक से बंदर को गोली मारकर किया गंभीर रूप से घायल।



 बंदर की हालत गंभीर देख झिंझाना पुलिस और फॉरेस्ट विभाग ने बंदर को कराया हॉस्पिटल भर्ती वही उपचार के दौरान बंदर की मौत की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता ने किया हंगामा। झिंझाना कोतवाल ने कार्यकर्ताओं को शांत कर आरोपी को भारी असला सहित किया गिरफतार गांव में तनाव का माहौल ग्रामीणों ने बताया चार बंदर गांव में आए हुए हैं।

  बाइट, सन्नी सरोहा बजरंग दल कार्यकर्ता शामली

 बंदर उसके घर के करीब उछल कूद कर रहे थे तहस में आकर हफीज पुत्र वाहिद ने अपनी दो नाली बंदूक से बंदर को गोली मार कर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने मौके पर आकर बंदर को हॉस्पिटल पहुंचाया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बजरंग दल के कार्यकर्ता का कहना है हफीज नाम के युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बंदर को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसकी हालत गंभीर है और मरने की हालत में है
सीओ कैराना का कहना है


        बाइट- प्रदीप सिंह, क्षेत्राधिकारी कैराना

झिंझाना क्षेत्र के अब्दान  नगर में एक युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बंदर को गोली मारकर घर घायल कर दिया जिसको पुलिस और फॉरेस्ट विभाग की टीम ने हॉस्पिटल भर्ती कर दिया। जिसका उपचार चल रहा है।






No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...