Saturday, October 5, 2019

एनसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किया जा रहा है फ्री इलाज

एनसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल  में किया जा रहा है फ्री इलाज



रिपोर्ट- कासिम खान जनपद- शामली

हरियाणा राज्य के पानीपत में एनसी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल द्वारा फ्री इलाज किया जा रहा है। जिसमें सभी बीमारियों का निशुल्क इलाज किया जा रहा है। सभी प्रकार के टेस्ट, अल्ट्रासाउंड, एक्सरे, एम आर आई, सीटी स्कैन बिना किसी फीस के किए जा रहे हैं। अस्पताल में लगभग 150 एमडी डॉक्टर मौजूद है। जिनकी कोई फीस नहीं है। बिना फीस के मरीजों को देखा जा रहा है। डॉक्टर अनिल ने बताया की भर्ती रहने की सुविधा भी निशुल्क है। इसमें अनिल ने बताया कि मरीजों के लिए खाना रहना भी फ्री है। जिसमें कोई बेड का चार्ज नहीं लगेगा। कोई ऑपरेशन का चार्ज नहीं लगेगा। दूरबीन द्वारा ऑपरेशन किए जाते हैं।


 अनुभवी स्पेशलिस्ट डॉक्टरों द्वारा सर्जरी मेडिसिन स्त्री रोग, बाल रोग, हड्डी रोग, नेत्र रोग, कान, नाक, गला, रोग, दंत रोग,  टीवी रोग, चकमड़ी रोग, मानसिक रोग आदि का बेहतरीन इलाज एवं सभी ऑपरेशन जैसे नाक, कान गलापेट, हर्निया पित्त की थैली  काफी सुविधाएं हैं। उन्होंने यह भी बताया  वहां पर जाने के बाद हमें कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा  और उन्होंने यह  भी बताया की डॉक्टर मरीज को बहुत ही ध्यानपूर्वक और तसल्ली से देखते हैं। जनपद शामली ब्लॉक उनके गांव बसी चुंगहिरी मैं मरीजों को ले जाने के लिए  गाड़ी आई जिसमें काफी तादाद में मरीज गाड़ी में पहुंचकर एनसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल पहुंचे। अस्पताल से आए डॉक्टरों ने लोगों को इकट्ठा करके मेजर रामकुमार  ने बताया की एनसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल  में हर तरह की बीमारी का इलाज व ऑपरेशन निशुल्क क्या जाता है। भर्ती व खाने की सुविधा भी उपलब्ध है। उनके साथ डॉक्टर अनिल  भी मौजूद रहे। मेजर रामकुमार ने ग्राम वासियों को अस्पताल की पूरी जानकारी दी। एनसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हरियाणा राज्य के पानीपत रोहतक रोड, इसराना में है।


No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...