Tuesday, August 20, 2019

प्रधानमंत्री मोदी युवाओं को ले जा रहे हैं रोजगार की ओर: हरबीर मलिक प्रधान मंत्री कौशल केंद्र मै आज एक दिवसीय रोज़गार मेला का आयोजन किया गया।

प्रधानमंत्री मोदी युवाओं को ले जा रहे हैं रोजगार की ओर: हरबीर मलिक


प्रधान मंत्री कौशल केंद्र मै आज एक दिवसीय रोज़गार मेला का आयोजन किया गया।




कैराना। मंगलवार को शामली जिले के कैराना स्थित एमपॉवर प्रगति द्वारा चलाए जा रहे प्रधान मंत्री कौशल केंद्र मै आज एक दिवसीय रोज़गार मेला का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा क्षेत्र उपाध्यक्ष हरबीर मालिक, आंगनबाड़ी जिला अध्यक्ष सुजाता शर्मा द्वार मां सरसवती को दीप प्रोजल्लित कर शुभारंभ किया गया तथा उनके द्वार केंद्र पर चल रहे पांच अलग अलग ट्रेड के प्रथम आए छात्र एवं छात्राओं को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया  रोज़गार मेला में आए विभिन्न कम्पनी, पिज़्ज़ा थियेटर, बजाज सन्स, डिवाइन ग्रुप, अमोजोन, साई फ्यूचर, के प्रतिनिधि द्वार केंद्र से पास हुए सभी उम्मीदवारों का साक्षत्कार लिया गया ओर उनको रोज़गार के नए अवसर प्रदान किए गए। इस अवसर पर केंद्र प्रबंधक श्री प्रवीन शर्मा जी ने सभी कम्पनी  के प्रतिनिधि का धन्येवाद करते हुए सभी छात्र एवं छात्राओं को उनके उज्वल भविष्य की कामना के साथ आशीर्वाद दिया तथा साथ ही प्लेसमेंट मैनेजर भीम सेन जी ने बताया की प्रधान मंत्री जी की इस योजना का मुख्य उद्देश्य युवाओं को रोज़गार से जोड़ना ह उसी उद्देश्य से केंद्र पर ये रोज़गार मेला का आयोजन किया जाता है जो कि भविष्य में भी रोज़गार के नए अवसरों के साथ समय समय पर आयोजित किया जाता रहेगा इस अवसर पर समस्त स्टाफगण मौजूद रहा। भाजपा क्षेत्र के उपाध्यक्ष हरबीर मलिक ने अपने विचार रखते हुए, कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी युवाओं को रोजगार की ओर ले जा रहे हैं और मेरी सभी युवाओं से यह अपील है कि वह अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें युवा बढ़ेगा तो देश बढ़ेगा।

रिपोर्ट-
शमशाद चौधरी कैराना 

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...