Monday, August 26, 2019

कैराना में गुजरात की पांच महिलाओं को बच्चे चोरी के शक में मोहल्ले वासियों ने जमकर पीटा

कैराना में गुजरात की पांच महिलाओं को बच्चे चोरी के शक में मोहल्ले वासियों ने जमकर पीटा



(रिपोर्ट- शमशाद चौधरी कैराना)

कैराना ।सोमवार

बच्चे चोरी की अफवाहों पर नहीं लग पा रहा है अंकुश
आपको बता दें कि जहां बच्चा चोरी की अफवाह से जिले का माहौल गर्म है। वहीं एक ताजा मामला जनपद शामली के कस्बा कैराना के मोहल्ला अफगानान निकट घौसा चुंगी से सामने आया है। जहां पर गुजरात निवासी पांच महिलाएं अपने परिवार के पालन पोषण के लिए रस्सी बेचने का कार्य करती है। रस्सी बेचने आई महिलाओं को शरारती तत्व के लोगों ने देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चे चोर के शोर को सुनकर मोहल्ले वासियों एकजुट होकर पांचों महिलाओं के साथ मार पिटाई शुरू कर दी। बच्चा चोर की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची पांचों महिलाओं को कोतवाली लाया गया। कोतवाली के बाहर शरारती तत्वों का जमवाड़ा लगा रहा। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को इधर उधर किया। पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ की तो महिलाओं ने अपना नाम नन्नी पत्नी लखन, कल्पना पत्नी अशोक पंवार, गुनगुन पुत्री नन्नी, ककई पत्नी बलवंत पंवार, साइना पत्नी अमन पंवार निवासी गोविंद नगर उड़ान जिला सूरत गुजरात हाल निवासी रेलवे स्टेशन गोदाम पुल के पास पानीपत बताया महिलाओं का कहना है कि हम पानीपत से कैराना रस्सी बेचने के लिए आए थे कुछ लोगों ने हमें देख कर शोर मचाना शुरू कर दिया, और कहने लगे यह बच्चे चोरी करने वाली महिलाएं है, और हमारे बच्चों को हमसे छीन न लगे और हमारे साथ लोगों की भीड़ ने मार पिटाई शुरू कर दी।
सी ओ कैराना राजेश तिवारी का कहना की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी सी ओ कैराना राजेश कुमार तिवारी ने क्षेत्र के लोगों से यह भी अपील की है कि झूठी अफवाहों पर ध्यान ना दें और सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

2 comments:

  1. शमशाद भई मुजे आप से बात करनी है

    चौधरी तैय्यब भाटी

    ◄● tayyabbhati007@gmail.com ●►

    ●►Like The Facebook : https://www.facebook.com/TBhinditips/

    ●►Follow On Google + : https://plus.google.com/u/0/b/110177909437707636811/

    ●►Follow On Twitter : https://twitter.com/TBhinditips/

    ●►Visit The Website : http://tbhinditips.blogspot.in/

    ◄▌● Don' Forget To Subscribe ● ▌►



    ReplyDelete
  2. https://tbhindinews.blogspot.com/2019/08/blog-post.html?m=1

    https://youtu.be/wmkJ17sirqk

    ReplyDelete

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...