Saturday, August 31, 2019

बौखलाए हुए शामली एसपी ने सोशल मीडिया के द्वारा कहां अख्तर कुरैशी को जेल भेजा ही नहीं गया। पुलिस के मुखबिरों ने पत्रकारों के धरने के विरुद्ध सीएम के नाम सौंपा एसएचओ को ज्ञापन पुलिस के मुखबिरों ने पत्रकारों पर की कार्रवाई की मांग

बौखलाए हुए शामली एसपी ने सोशल मीडिया के द्वारा कहां अख्तर कुरैशी को जेल भेजा ही नहीं गया।

पुलिस के मुखबिरों ने पत्रकारों के धरने के विरुद्ध सीएम के नाम सौंपा एसएचओ को ज्ञापन

पुलिस के मुखबिरों  ने पत्रकारों पर की कार्रवाई की मांग

रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना 







शामली । शनिवार

अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पत्रकारों का शुक्रवार सुबह 9:00 बजे से जारी है व अब तक 33 घंटे हो चुके पत्रकार अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं। अब तक कुछ भी मांगों को पूरी नहीं की गई। जनपद शामली के पत्रकारों में एसपी अजय कुमार पांडे के विरुद्ध आक्रोश है। शामली जनपद के पत्रकारों का आरोप है कि कांधला के पत्रकार अख्तर कुरैशी व उनके नाबालिग बेटे को हथकड़ी लगाकर व विपक्ष को बगैर हाथों में हथकड़ी लगाई थाने से ले जाया गया। पत्रकार का अपमान किया। पत्रकार अख्तर कुरैशी उसके नाबालिग बेटे को जेल भेज दिया गया था। थाना एसएचओ के विरुद्ध कोतवाली कांधला के बाहर पूर्व में धरना प्रदर्शन कर एसएचओ को हटवाने की मांग की गई थी। वहीं मामला डीएम अखिलेश यादव ने अपने संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया था पर अब तक कोई कार्रवाई ना होने पर जनपद शामली के सभी पत्रकार गण कलेक्ट्रेट कार्यालय में धरना जारी कर रखा है। एसपी शामली ने अपनी वीडियो वायरल की है व उसमें कहा है कि ऐसा कुछ भी मामला नहीं है। अख्तर कुरैशी के खिलाफ कोई तहरीर ही नहीं दर्ज़  है।
वही जनपद शामली के कस्बा झिंझाना में कुछ पुलिस के मुखबिरों द्वारा पत्रकारों के खिलाफ मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन लिखकर एसएचओ झिंझाना को दिया है। ज्ञापन में लिखा है कि भ्रष्ट मीडिया कर्मी जनपद शामली के एसपी अजय कुमार पांडे के कार्य से खुश नहीं है। पुलिस के मुखबिरों ने पत्रकारों के विरुद्ध कार्यवाही की भी मांग की है। पूर्व कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दिनदहाड़े पत्रकार व पत्रकार के भाई की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, हत्यारोपी झिंझाना के रहने वाले थे। सूत्रों की माने तो बौखलाए हुए शामली एसपी अजय कुमार पांडे ने हत्यारोपी के रिश्तेदारों से साठगांठ  कर पत्रकारों के विरुद्ध उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के नाम थाना एसएचओ को ज्ञापन दिलवाया है वही पत्रकार मुर्दाबाद व शामली पुलिस जिंदाबाद  के नारे भी लगाए। 

वही पत्रकारों का कहना है कि अब  एक ही  मांग रहे गई जब तक शामली एसपी अजय कुमार पांडे नहीं हटेंगे हम धरने से नहीं उठेंगे, पत्रकार इस नारे के साथ धरने पर बैठे हैं एसपी हटाओ शामली बचाओ, पत्रकारों का यह भी कहना है कि एसपी अजय कुमार पांडे जनता को मीडिया के खिलाफ भड़का कर सहारनपुर जैसा मामला शामली में भी करना चाहते हैं अगर किसी भी पत्रकार को खरोच तक भी आई तो इस बात के भी जिम्मेदार एसपी अजय कुमार पांडे होगे।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...