Tuesday, August 20, 2019

कैराना प्रेस क्लब भवन पर जनपद शामली के इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के पत्रकारों ने शोक सभा की

कैराना प्रेस क्लब भवन पर जनपद शामली के इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के पत्रकारों ने शोक सभा की


अध्यक्ष- महराब चौधरी





रिपोर्ट- शमशाद चौधरी कैराना 

शामली ।कैराना

जिस में सहारनपुर के पत्रकार एवं उसके भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी और परिजनों को 50 50 लाख रुपए मुआवजा एक सरकारी नौकरी की मांग की गई।

दरअसल मामला जनपद सहारनपुर का है। जहां पर पत्रकार आशीष जनवाणी व उसके भाई आशुतोष की घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर सामाजिक संगठनों व पत्रकारों में भारी रोष है। बुधवार को प्रेस क्लब भवन कैराना पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद शामली के इलेक्ट्रॉनिक्स व प्रिंट मीडिया के पत्रकारों ने दुख प्रकट किया व उत्तर प्रदेश सरकार से मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग की गई। वही प्रेस क्लब कैराना रजिस्टर्ड के अध्यक्ष महराब चौधरी ने सरकार से मांग की की मृतक के परिजनों को 50 50 लाख रुपए एवं सरकारी नौकरी और हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की अगर हत्यारे गिरफ्तार नहीं होते हैं तो समस्त पत्रकार जगत भारी आंदोलन करने पर मजबूर होगा। इस दौरान शोक सभा में उपस्थित प्रेस क्लब कैराना रजिस्टर्ड अध्यक्ष  महराब चौधरी, मेहरबान अली कैरानवी, अंसार सिद्दीकी, गुलवेज सिद्दीकी, शमशाद चौधरी, रवि सोलाहानिया, वरुण कुमार, साहिल, चुन्नू चौधरी, उस्मान चौधरी आदि पत्रकारगण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...