Wednesday, August 28, 2019

*सुरेश राणा बोले यह वही कैराना है जहां दिन दहाड़े हत्या कर दी जाती थी, लोग पलायन करने पर मजबूर थे* *योगीराज में कैराना से अपराध हुआ है खत्म: सुरेश राणा* *सुरेश राणा ने सांसद स्वर्गीय हुकूम सिंह को किया याद*

सुरेश राणा बोले यह वही कैराना है, जहां दिन धड़े हत्या कर दी जाती थी, लोग पलायन करने पर मजबूर थे

अब योगीराज में कैराना से अपराध हुआ है खत्म:  सुरेश राणा

सुरेश राणा ने सांसद स्वर्गीय हुकूम सिंह को किया याद



बाइट- सुरेश राणा (केबिनेट मंत्री)




रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना 


कैराना । बुधवार 


कैबिनेट मंत्री बनने के बाद सुरेश राणा पहली बार पहुंचे कैराना  फूल मालाओं के साथ अनिल चौहान ने हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ  किया जोरदार स्वागत।

 लगाए सुरेश राणा जिंदाबाद के नारे, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के साथ-साथ कैराना सांसद प्रदीप चौधरी का भी अनिल चौहान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष किसान मोर्चा भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश ने  किया जोरदार स्वागत, सुरेश राणा ने बोलते हुए कहा कि कैराना में जहां दिनदहाड़े व्यापारियों की हत्या दी जाती  थी। कैराना से व्यापारी पलायन करने पर मजबूर थे। रंगदारी  ना देने की वजह से व्यापारियों की हत्या की जा रही थी। इसी भाजपा सरकार में कैराना से सांसद रहे, स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह जी ने ही पलायन का मुद्दा उठाकर अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया था। 
सुरेश राणा ने स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह को याद करते हुए कहां की, बाबूजी मुझे मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर एक मीटिंग के दौरान मुझसे सांसद जी ने कहा था तुम एक दिन कैबिनेट मंत्री बनोगे आज वह दिन मुझे याद आ रहा है।  शायद आज वह हमारे बीच में होते। आज मुझे खुशी हो रही है, कि उनके आशीर्वाद से आज मैं कैबिनेट में पहुंचा हूं।

वहीं कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने पत्रकारों से कहां यह वही कैराना है, जहां व्यापारियों की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती थी। अब योगी सरकार में अपराधियों पर लगाम कसी गई है, मैं धन्यवाद करना चाहूंगा माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का व माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आज उनके कारण यहां शांति व्यवस्था कायम हुई है। सभी खुशहाल है, लोग अपने घरों में वापस लौट रहे हैं। जो पलायन करके चले गए थे आज वह वापस लौट रहे हैं। यह कैराना विकास का मानक बना है। योगी सरकार में पानीपत से खटीमा मार्ग से फोर लाइन बनने वाला है। यह कैराना की जनता के लिए बहुत बड़ी खुशी की बात है। तमाम प्रकार की किसानों की जनता की परेशानियों का समाधान क्या जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...