Monday, August 19, 2019

अटेवा पेंशन बचाओ अभियान लगातार जारी। कैराना में अटेवा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान।

कैराना शामली ।

अटेवा पेंशन बचाओ अभियान लगातार जारी।
कैराना में अटेवा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान।

20 अगस्त को शामली जनपद के शिव चोक पर हस्ताक्षर अभियान चलाया जा ये गा।


सोमवार को आल टिचर्स इमपलाईज वैलफैयर (अटेवा) ने नगर में चलाया हस्ताक्षर अभियान।
, अटेवा, जनपद शामली इकाई द्वारा प्रदेशाध्यक्ष के नेतृत्व में आह्वान पर चलाए जा रहे एनपीएस भारत छोड़ो अभियान  के तहत जिला संयोजक नवनीत कुमार की अध्यक्षता में कैराना में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।
जिसमें एनपीएस नई पेंशन स्कीम का विरोध व पुरानी पेंशन बहाली की मांग की गई।
अटेवा पुरानी पेंशन बहाली की मांग लगातार करता आ रहा है।
जिला संयोजक ने बताया कि अंग्रेजों भारत छोड़ो अभियान की तर्ज पर ही एनपीएस भारत छोड़ो अभियान अटेवा द्वारा लगातार जारी है। जिला संयोजक ने बताया कि अंग्रेजों भारत छोड़ो अभियान के तहत अटेवा द्वारा लगातार जारी है इसी क्रम में 20 अगस्त मंगलवार को शिव चौक पर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा।
जिला संयोजक  संरक्षिका सुधीर गोयल ने कहा कि एनपीएस शेयर आधारित असुरक्षित पेंशन प्रणाली है जिसे शिक्षक कर्मचारी कभी सहन नहीं करेंगे जब नई पेंशन प्रणाली इतनी ही सही है तो विधायक पुरानी पेंशन को क्यों ले रहे हैं एक देश में दो संविधान क्यों।
जिला प्रवक्ता विजय पांडेय ने कहा कि एनपीएस से सरकार व सरकारी कर्मचारी का हित नहीं है इस अवसर पर नवनीत कुमार, शुभि गोयल, सुशील, रवि, राजेंद्र, जितेंद्र, उमेश राय, विकास महेंद्र रविंद्र कुमार अरविंद, पंकज सैनी, मनोज आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- सलीम फारूकी कैराना 

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...