Sunday, August 25, 2019

बच्चा चोर की झूठी अफवाह फैलाने वाले शरारती तत्व को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: यशपाल धामा बच्चा चोर गिरोह की अफवाहों पर अंकुश लगाने के लिए कैराना कोतवाली में बैठक का आयोजन किया गया।

बच्चा चोर की झूठी अफवाह फैलाने वाले शरारती तत्व को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: यशपाल धामा

बच्चा चोर गिरोह की अफवाहों पर अंकुश लगाने के लिए कैराना कोतवाली में बैठक का आयोजन किया गया।



रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना


कैराना । रविवार

शामली एसपी अजय कुमार पांडे के निर्देश अनुसार कैराना कोतवाली में गणमान्य लोगों एवं सभासद व ग्राम प्रधानों की बैठक का आयोजन किया गया । रविवार की शाम 5 बजे कैराना कोतवाली पर एसपी अजय कुमार निर्देश अनुसार कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने ग्राम प्रधानों एवं नगर के गणमान्य व वार्ड सभासदों की बैठक ली। बैठक में कैराना  कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने कहा कि कैराना कोतवाली क्षेत्र में अगर कोई ऐसी घटना सामने आती है, तो तुरंत पुलिस को सूचना दे। झूठी अफवाह पर शरारती तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने यह भी बताया कि हाल ही में जगह जगह बच्चा चोर गैंग द्वारा बच्चो को उठाने की झूठी अफवाह उड़ रही है।जिसको लेकर सभी  सभासद एवं ग्राम प्रधानों व गणमान्य लोगो से बच्चा चोरी की अफवाह पर कड़ाई से अंकुश लगाने की अपील की गई। इस के अलावा बैठक में नशा खोरी व अवैध शराब जैसे मामलों में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई। पुलिस ने रामलीला, मोहर्रम, गणपति यात्रा को लेकर भी सभी नगर वासियो व ग्राम वासियों से सहयोग अपील की गई। इस दौरान मेम्बर दानिश सभासद, मुरसलीन सभासद, साहिद व ग्राम प्रधान प्रवीण, यूसुफ, जाहिद, आनंद, अशोक एडवोकेट आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...