Saturday, September 21, 2019

रामलीला मंच के आयोजन से 1 दिन पहले जनपद के आला अधिकारियों ने कैराना नगर में पैदल फ्लैग मार्च किया सपा विधायक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पीएससी/ पैरामिलिट्री के जवानों ने डाला कैराना में डेरा

रामलीला मंच के आयोजन से 1 दिन पहले जनपद के आला अधिकारियों ने कैराना नगर में पैदल फ्लैग मार्च किया

 सपा विधायक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पीएससी/ पैरामिलिट्री के जवानों ने डाला कैराना में डेरा




रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना 

 कैराना। शनिवार

रामलीला महोत्सव के आयोजन से 1 दिन पहले
डीएम अखिलेश सिंह, एसपी अजय कुमार पांडे, एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, कैराना एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा ने भारी पुलिस फोर्स के साथ किया नगर में पैदल फ्लैग मार्च जनपद के आला अधिकारी पैदल फ्लैग मार्च करते हुए कैराना सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन के आवास तक पहुंचे, एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने  नगर की जनता से मुलाकात कर जाने  नगर के हालात, कैराना नगर की जनता से की  एसपी शामली अजय कुमार पांडे  ने अपील एसपी बोले अगर कोई झूठी अफवाह फैलाएं या शरारती तत्व के लोग माहौल बिगाड़ने की कोशिश करें  नगर के मुख्य मार्ग व बाजारों  में कोई मनचला दिखाई दे तो हंड्रेड डायल या कंट्रोल रूम कोतवाली कैराना को  दे कानून अपने हाथ में ना लें। झूठी अफवाह फैलाने वाले को हरगिस बख्शा नहीं जाएगा। शरारती तत्वों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर सुरक्षा व्यवस्था बनाने में कैराना की जनता करें पुलिस प्रशासन का सहयोग। किला गेट चौकी का निरीक्षण जनपद के आला अधिकारियों ने किया।



कैराना की जनता की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हजारों की संख्या में पुलिस व पीएसी पैरामिलेट्री बल को तैनात कर के अधिकारियों द्वारा पूरी  सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जा रही है।



पुलिस पीएसी/ पैरामिलिट्री के जवानों ने क्यों डाला कैराना में डेरा जानें पूरा मामला 👇👇



पुलिस ने कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट हासिल कर विधायक के आवास पर दबिश दी। पुलिस ने विधायक नाहिद हसन के मकान को खंगाल मकान के आठों कमरों की ली तलाशी, चला घंटों तक सर्च अभियान। सपा विधायक नाहिद हसन अपनी गाड़ी व परिवार के साथ  पहले ही फरार हो चुके थे। विधायक के आवास को आरआरएफ के जवानों ने घेर रखा। कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट हासिल करने के बाद एसपी अजय कुमार के निर्देश पर सीओ प्रदीप सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में कई थाना इंचार्ज व फोर्स भी मौजूद रही। 



 एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा व सीओ राजेश कुमार तिवारी के साथ में सपा विधायक नाहिद हसन ने गाड़ी के कागजात मांगने पर अभद्रता कर दी थी। इस मामले में विधायक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद विधायक को संदिग्ध गाड़ी के कागजात दिखाने, अपना पक्ष रखने व गाड़ी को जमा करने के लिए पुलिस ने विधायक को तीन बार समय दे चुकी है। उनके खिलाफ दो बार नोटिस भी जारी किया गया था।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...