Saturday, September 14, 2019

नाहिद हसन ने विवेचक की नोटिस पर बयान देने, गाड़ी, व काग़ज़ात प्रस्तुत करने के लिए 15 दिन का समय माँगा गया। पुलिस प्रशासन ने सपा विधायक को केवल 24 घण्टे का समय दिया।

नाहिद हसन ने विवेचक की नोटिस पर बयान देने, गाड़ी, व काग़ज़ात प्रस्तुत करने के लिए 15 दिन का समय माँगा गया।

पुलिस प्रशासन ने सपा विधायक को केवल 24 घण्टे का समय दिया।


(रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना)

कैराना । शनिवार

4 दिन पूर्व पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विधायक  नाहिद हसन की तीखी बहस गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर हो गई थी। जिसके बाद शुक्रवार को सुबह सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वहीं शुक्रवार की रात लगभग 9:30 बजे पुलिस विधायक के घर पर नोटिस देने के लिए पहुंची। लेकिन 4 दिन बाद तक भी विधायक अपनी गाड़ी के कागज को उपलब्ध नहीं कर पाया। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह उच्च अधिकारियों के आदेश पर कैराना कोतवाली पर विधायक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। शुक्रवार की रात लगभग 9:30 बजे विधायक के आवास पर कैराना सीओ राजेश कुमार तिवारी व कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा पुलिस फोर्स के साथ नोटिस देने के लिए पहुंचे , एक नोटिस 160 सीआरपीसी अपना पक्ष रखने के लिए वहीं दूसरा नोटिस 91 सीआरपीसी दस्तावेज उपलब्ध कराने के संबंध में दे गए थे। दोनों नोटिसओं का समय 14 सितंबर है। नोटिस नाहिद हसन के अधिवक्ता नसीम अहमद को दिए गए थे। वहीं  शनिवार को  पुलिस प्रशासन से विधायक नाहिद हसन के द्वारा विवेचक की नोटिस पर बयान देने, गाड़ी, व काग़ज़ात प्रस्तुत करने के लिए 15 दिन का समय फिर से माँगा गया। परन्तु अब उन्हें पुलिस-प्रशासन ने कैराना सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन को केवल 24 घण्टे का और समय, यानि रविवार सायं 5 बजे तक का समय दिया गया है।
वहीं शामली एसपी अजय कुमार पांडे ने बतलाया कि माननीय विधायक नाहिद हसन पक्ष के द्वारा विवेचक इंस्पेक्टर की नोटिस पर उनके बयान देने, संदिग्ध गाड़ी PJP 32, व गाड़ी की मालिकाना हक़ संबंधी काग़ज़ात प्रस्तुत करने के लिए 15 दिवस का समय फिर से माँगा गया है; परन्तु अब कई बार समय दिया जा चुका है, इसलिए अब उन्हें केवल 24 घण्टे और समय, यानि कल सायं 5 बजे तक का समय दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...