Tuesday, September 10, 2019

3 दिन से लापता राजमिस्त्री का अब तक कोई सुराग न लगने पर, लापता युवक के परिजनों ने कैराना कोतवाली में किया हंगामा कैराना कोतवाली पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

3 दिन से लापता राजमिस्त्री का अब तक कोई सुराग न लगने पर, लापता युवक के परिजनों ने कैराना कोतवाली में किया हंगामा

कैराना कोतवाली पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप


(रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना)

कैराना । मंगलवार

3 दिन पूर्व कैराना निवासी जाकिर राजमिस्त्री अपने घर से जनपद बागपत के छपरोली के गांव हेवा में काम करने गया हुआ था। 


जाकिर के भाई शाहरुख पुत्र हाशिम ने  शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे को मंगलवार में प्रार्थना पत्र देकर  बतलाया कि  उसका भाई 8 सितंबर सुबह लगभग 7:00 बजे से जाकिर राजमिस्त्री छपरोली क्षेत्र के गांव हेवा में काम पर गया हुआ था।  रात्रि में जाकिर जब अपने घर कैराना वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने जाकिर की तलाश शुरू कर दी। जाकिर का नंबर पर परिजनों ने फोन किया, उसका नंबर बंद आया तो उसी के ही साथी एक मजदूर को कॉल की तो उसने जाकिर से 10 मिनट में परिजनों की बात कराने को कहा पर 10 मिनट बीत जाने के बाद भी उस मजदूर ने परिजनों की बात जाकिर से नहीं कराई और अपना मोबाइल बंद कर लिया। मजदूर ने मोबाइल बंद कर अपने परिवार के साथ हरियाणा के बापौली में चला गया।


 कैराना कोतवाली पुलिस ने मजदूर को हरियाणा के बापौली से लाकर पूछताछ करनी शुरू कर दी। मंगलवार को दर्जनों महिला ने कैराना कोतवाली में हंगामा करना शुरू कर दिया।


 कैराना कोतवाली पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए। वहीं इस मामले को लेकर कैराना कोतवाली पुलिस का कहना है, कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही लापता युवक को तलाश कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...