Saturday, September 14, 2019

टाटा कम्पनी के नाम से नकली एग्जाॅस्ट फ्यूल्ड बनाने वाली, फैक्ट्री का पर्दाफाश कर एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

टाटा कम्पनी के नाम से नकली एग्जाॅस्ट फ्यूल्ड बनाने वाली, फैक्ट्री का पर्दाफाश कर एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार


(रिपोर्ट- रजत शर्मा, हापुड)

हापुड। धौलाना

एसपी हापुड के द्वारा जनपद में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु चलाये गये अभियान के अन्र्तगत  अपर पुलिस अधीक्षक हापुड  के दिशा निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी पिलखुवा के कुशल नेतृत्व में थाना धौलाना पुलिस ने टाटा कम्पनी के नाम से नकली एग्जाॅस्ट फ्यूल्ड बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश कर एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार। 



जिसके कब्जे/निशानदेही पर भारी मात्रा में नकली फ्यूल्ड, पैकिंग के उपकरण (कीमत लगभग 2ण्5 लाख रूपये) बरामद थाना धौलाना पुलिस द्वारा शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गुलावटी मसूरी मार्ग पर यूपीएसआईडीसी क्षेत्र में टाटा कम्पनी के नाम से नकली डीजल एग्जाॅस्ट फ्यूल्ड बनाने वाली अवैध फैक्ट्री का पर्दाफाश कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम गौरव पुत्र मुकेश निवासी माजरा थाना बडगांव जनपद सहारनपुर बताया है। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से बरामद हुई,90 बाल्टी नकली एग्जाॅस्ट फ्यूल्ड, 192 ढक्कन, यूरिया खाद के कट्टे, 2032टाटा कम्पनी के स्टीकर। पुलिस ने बताया कि अभी पूछताछ चल रही है।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...