Wednesday, September 11, 2019

नाहिद हसन ने ठुकराया इमरान मसूद का समर्थन आलिम अरशद मदनी साहब से पहले जाकर माफी मांगिए: नाहिद हसन

नाहिद हसन ने ठुकराया इमरान मसूद का समर्थन

 आलिम अरशद मदनी साहब से पहले जाकर माफी मांगिए: नाहिद हसन




रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना 

कैराना। बुधवार

कैराना विधायक के पक्ष में उतरे पूर्व विधायक इमरान मसूद, डीआईजी को सौंपा ज्ञापन


इमरान मसूद


सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन की अपने खेत पर खड़ी गाड़ी के प्रपत्रों का निरीक्षण करने के नाम पर प्रशासनिक अधिकारी द्वारा किये गए उत्पीड़न के विरोध में पूर्व विधायक व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इमरान मसूद  ने आयुक्त सहारनपुर मण्डल और डी.आई.जी. से मुलाकात की और लिखित में शिकायत दर्ज कराई। ज्ञापन के माध्यम से प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया गया है कि लोकतंत्र की व्यवस्था का संचालन करने वाली देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के विधायक से इस प्रकार का अवैधानिक व्यवहार बर्दाश्त नही किया जाएगा। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने उनकी भावनाओं का सम्मान करने और कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। कांग्रेस नेता ने शिकायत पत्र में कैराना विधायक को साजिश के तहत अपमानित करने के घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की बात मेंशन करते हुए कहा कि उसके बाद ही वे इस मुआमले को लेकर सक्रिय हुए हैं। जहां राजनीतिक गलियारों में इमरान मसूद के इस कदम को गंगोह विधानसभा उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए सोचा समझा राजनीतिक कदम बताया जा रहा है।


                        चौधरी नाहिद हसन

 वहीं कैराना सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन ने इमरान मसूद का समर्थन ठुकराते हुए कहा कि मुझे इमरान भाई का समर्थन नहीं चाहिए, मेरे पे इससे पहले भी बहुत से मुकदमे हुए हैं जब तो कोई सामने नहीं आया। सबसे पहले  जो हमारे बुजुर्ग आलिम अरशद मदनी साहब है, उनके बारे में भी उन्होंने भला-बुरा कहा है सबसे पहले उनसे जाकर माफी मांगिए।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...