Friday, September 6, 2019

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल पर की गई झूठी व निराधार टिप्पणी करने पर बजरंग दल ने जोरदार प्रदर्शन किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल से पैदल मार्च करते हुए डीएम कार्यालय पर पहुंचकर महामहिम राज्यपाल महोदय को डीएम साहब के माध्यम से एक ज्ञापन प्रेषित किया गया।

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल पर की गई झूठी व निराधार टिप्पणी करने पर बजरंग दल  ने जोरदार प्रदर्शन किया।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल से  पैदल मार्च करते हुए डीएम कार्यालय पर पहुंचकर महामहिम राज्यपाल महोदय को डीएम साहब के माध्यम से एक ज्ञापन प्रेषित किया गया।




रिपोर्ट- मोनिश - बसेडा 

मुजफ्फरनगर । गुरुवार

बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद लक्ष्मीनगर की जिला इकाई द्वारा बजरंग दल के जिला संयोजक पीयूष राणा के नेतृत्व में कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंग दल पर की गई झूठी व निराधार टिप्पणी करने पर बजरंग दल  ने जोरदार प्रदर्शन किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल से  पैदल मार्च करते हुए डीएम कार्यालय पर पहुंचकर महामहिम राज्यपाल महोदय को डीएम साहब के माध्यम से एक ज्ञापन प्रेषित किया गया। तथा ज्ञापन के माध्यम से बजरंग दल की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले कृत्य से अवगत कराया गया।बजरंग दल के जिला संयोजक पीयूष राणा ने कहा की बजरंग दल राष्ट्रभक्त युवाओं का देशव्यापी सामाजिक संगठन है। जो वर्षों से लाखो यूनिट रक्तदान प्रतिवर्ष करता है, देश भर में देश विरोधी ताकतों के विरूद्ध समय-समय पर संघर्ष करता है, संस्कार सप्ताह के माध्यम से बजरंग दल युवाओं में संस्कार भरने का कार्य करता है।बजरंग दल का कार्यकर्ता कभी किसी देश विरोधी गतिविधि में कहीं भी लिप्त नहीं पाया गया। इसके बाद भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा ये कहां जाना कि बजरंगदल आतंकवादी संगठन ISI से पैसे लेता है। बेहद रोष पैदा करने वाला है। अपने निजी स्वार्थ में  गैरराजनीतिक संगठन बजरंग दल पर आरोप लगाना लाखों युवाओं गाली देने जैसा है। यह कतई बर्दाश्त योग्य नही है। दिग्विजय सिंह जैसे नेता अपनी मानसिकता को बदल कर राष्ट्रहित के बारे में सोचे।
ज्ञापन देने वालों में विहिप जिलाध्यक्ष अमित गुप्ता, जिला मंत्री अतुल त्यागी, अंकुर गुप्ता, मनोज कंसल, अंकुर राणा, शैंकी शर्मा, कार्तिक जोहरी, विपिन वर्मा, रविकांत, अक्षय, हेमांग, आकाश बंसल, विशाल लोधी अंकुर शर्मा, अंकित पाल, सौरभ, विवेक, आर्यन मनीष आदि कार्यकर्ता रहे।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...