Thursday, September 5, 2019

शिक्षा दिवस मध्यप्रदेश के जबलपुर में, तपस्या नारी सेवा समिति चैरिटी बल ट्रस्ट की टीम ने, विद्यालय में बड़ी धूमधाम से बनाया ।

शिक्षा दिवस मध्यप्रदेश के जबलपुर में, तपस्या नारी सेवा समिति चैरिटी बल ट्रस्ट की टीम ने, विद्यालय में बड़ी धूमधाम से बनाया ।



(रिपोर्ट- साहिल सिद्दीकी, जबलपुर)

मध्य प्रदेश । जबलपुर

जबलपुर नगर व आसपास के विद्यालयों में शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी और वक्ताओ ने छात्र-छात्राओं को शिक्षक दिवस का महत्व बताया।
तपस्या नारी सेवा समिति चैरिटी बल ट्रस्ट की जबलपुर टीम  ने शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में बृहस्पतिवार  को बिदाम बाई गर्ल्स हाई स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया।


तपस्या नारी सेवा समिति चैरिटी बल ट्रस्ट की  जबलपुर नगर अध्यक्ष अर्चना चौक से, ने बच्चों को शिक्षक दिवस के बारे में विस्तार से जानकारी दी। छात्र-छात्राओं ने भी भाषण व निबंध के माध्यम से शिक्षक दिवस पर विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर तपस्या नारी सेवा समिति चैरिटी बल ट्रस्ट जबलपुर टीम अर्चना चौक से, अनुराग चौक से, अनघा जी, सविता कुमारी, रीना कुमारी, मनोरमा कुमारी, रेखा कुमारी, पूजा कुमारी आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...