Sunday, September 15, 2019

रेत खन्न माफियो के द्वारा यमुना नदी में बनायें गये गहरे गठ्ठो ने ली 3 नवयुवकों की जान। पीएसी फ्लड की टीम एवं गोताखोरों के द्वारा 3 तीन नवयुवकों की तलाश जारी


रेत खन्न माफियो के  द्वारा यमुना नदी में बनायें गये गहरे गठ्ठो ने ली 3 नवयुवकों की जान।

पीएसी फ्लड की टीम एवं गोताखोरों  के द्वारा
3 तीन नवयुवकों की तलाश जारी




रिपोर्ट- शमशाद चौधरी,  गुलवेज सिद्दीकी कैराना 


कैराना । रविवार 

कैराना कोतवाली क्षेत्र के मौहम्मदपुर राई में यमुना नदी में  उस समय बड़ा हादसा हो गया। जब क्षेत्र के मलकपुर गांव से रविवार सुबह 11:00 बजे लगभग 15 युवक एक दिन पूर्व में चल रहे गोगा माड़ी के जागरण की हवन राख को विसर्जन करने गये 15 युवकों में से अजय नाम का युवक डूबने लगा। 


जिस को बचाने के चक्कर में 6 युवक यमुना नदी में कूद पड़े युवकों की चीख-पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे, किसान के द्वारा अजय को बचा लिया गया। और बाकी छह युवक यमुना नदी में गहरे गड्ढे होने के कारण डूब गए। जिसमें विशाल, भारत, अनुज के शव को यमुना नदी में से निकाल लिया गया।

लेकिन महेश, रोबिन, शुभम की तलाश पीएसी फ्लड की टीम एवं गोताखोरों द्वारा अब भी जारी है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है, कि लम्बे समय नगला राई, मोहम्मदपुर राई, खुरगान से चल रही थी रेत खन्न। रेत खन्न माफिया के द्वारा रेत की अवैध खुदाई से गहरे गड्ढे बन गए  जो  दुर्घटना का  कारण बने। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि अगर अब भी रेत खनन चल गई तो नगला राई, मोहम्मदपुर राई, खुरगान आदि गांव खतरे में आ जाएंगे। युवकों की डूबने की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

                     

मौहम्मदपुर राई यमुना नदी पर डीएम अखिलेश सिंह, एडीएम अरविंद कुमार, एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, तहसीलदार रणवीर सिंह, कैराना कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस प्रशासन के द्वारा पीएसी फ्लड की टीम एवं गोताखोरों को तीन युवकों की तलाश में यमुना नदी में लगाया गया। युवकों की तलाश जारी। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...