Tuesday, September 17, 2019

राहगीरों के साथ लूट के इरादे से घूम रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

राहगीरों के साथ लूट के इरादे से घूम रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा



कांधला।(अख्तर कुरैशी)। एसपी के आदेश पर वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को अवैध तमंचे और चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 
सोमवार की शाम को एसपी अजय कुमार पांडेय के आदेश पर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा पुलिस बल के साथ क्षेत्र के गांव जिड़ाना के निकट संदिग्ध लोगों और वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों युवकों को रूकने का इशारा किया तो दोनों युवक ईंंख के खेत में घुस गए। पुलिस ने ईंंख के खेत की घेराबंदी कर दोनों संदिग्ध युवकों को दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों के कब्जे से एक अवैध तमंचा और एक चाकू बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों बदमाशों ने बताया कि वह राहगीरों को लूटने की नियत से घूम रहे थे। लूट करने से पहले हीं दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों बदमाशों ने अपने नाम महताब उर्फ नन्हा निवासी मोहल्ला खैल व दूसरे ने अपना नाम घोलू उर्फ आकिब निवासी मोहल्ला गुजरान कांधला बताया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को जेल भेज दिया है। 

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...