Monday, September 30, 2019

कैराना पुलिस को मिली सफलता, 40 हजार का इनामी बदमाश पकडा, चोरी की बाइक बरामद

कैराना पुलिस को मिली सफलता, 40 हजार का इनामी बदमाश पकडा, चोरी की बाइक बरामद 



रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना 

कैराना । रविवार

कैराना । गांव खुरगान से आते समय बाईपास पर पुलिस के हत्थे चढ़ा, खुरगान का निवासी एवं 40 हजार का ईनामी कुख्यात बदमाश अंकित मुखबिर की सूचना पर खुरगान गांव से आने वाले बाईपास पर खुरगान के निवासी को पकड़ा जिस पर पुलिस ने पूछताछ करते हुए पूरी जांच पड़ताल की । मौके से चोरी की एक मोटरसाइकिल तथा 5 किलो डोडा पोस्त एक तमंचा 12 बोर दो जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद हुए पुलिस की पूछताछ में कुख्यात बदमाश ने अपना नाम अंकित पुत्र तिलकराम निवासी खुरगान , थाना कैराना , जनपद शामली का निवासी बतलाया। जब पुलिस ने अंकित का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला तो पुलिस के सामने आया, अंकित पर सहारनपुर के 4 मुकदमें , शामली जनपद के 5 तथा हरियाणा में 9 मुकदमे दर्ज है ।


 मौके पर पकड़ी गई मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स रजिस्ट्रेशन नंबर एचआर 06 हवाई वैसे 45 चोरी की साबित हुई तथा एक तमंचा वह दो जिंदा कारतूस 12 बोर और 5 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ है। पकड़ा गया बदमाश  सहारनपुर से ₹15000 तथा शामली एसपी अजय कुमार पांडे द्वारा 25000 का इनामी पहले से ही घोषित हुआ है, यानी के कुल ₹40000 का इनामी बदमाश कैराना पुलिस के हत्थे चढ़ा है।  एसपी अजय कुमार पांडे ने कुख्यात अपराधी अंकित को पकड़ने वाली कैराना पुलिस टीम को शाबाशी दी है।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...