Saturday, September 28, 2019

अवैध असलहा बेचने व गिरोह बनाने वाले के विरुद्ध, जनपद मुजफ्फरनगर की पुलिस ने कुर्की कि कार्रवाई

अवैध असलहा बेचने व गिरोह बनाने वाले के विरुद्ध, जनपद मुजफ्फरनगर की पुलिस ने  कुर्की  कि कार्रवाई



रिपोर्ट- मोनिश, बसेडा 

मुजफ्फरनगर। छपार

जनपद मुजफ्फरनगर के कोतवाली छपार क्षेत्र के गाँव  बड़ीवाला में जिला अधिकारी के आदेश पर अवैध अस्लाह तस्कर द्बारा गिरोह बनाकर अर्जित की गई सम्पति को मुजफ्फरनगर एसपी अभिषेक यादव व तहसीलदार सदर ने राजस्व  टीम के साथ गांव मे पहुंच कर कुर्की की कारवाही की।


 इस दौरान पुलिस प्रशासन ने समस्त गांव में ढोल व लाउडस्पीकर द्बारा सम्पति सीज का ऐलान कराया तथा अभियुक्त की जमीन व मकान पर कुर्की नोटिस चस्पा किया। 

शनिवार की सुबह छपार क्षेत्र के गाँव बड़ीवाला निवासी गोपाल पुत्र रुला के विरुद्ध थाना चरथावल पुलिस द्बारा की जा रही गेंगस्टर की विवेचना के तहत गोपाल द्बारा गिरोह बनाकर अवैध अस्लााह बैचकर अपनी पत्नी हुसनकली के नाम पर अर्जित की गई लाखो रुपये की सम्पति को डीएम सेल्वा कुमारी जे के आदेश पर सम्पति कुर्की की कारवाही की गई। 


बाजारी कीमत के अनुसार सम्पति की कीमत लाखो रुपये बताई जा रही है। एस पी  अभिषेक यादव ने तहसीलदार सदर पुष्करनाथ व सी ओ सदर धंन्जय सिंह कुशवाह के साथ गाँव बड़ीवाला पहुँच कर अभियुक्त के मकान पर कुर्की नोटिस चस्पा किया तथा जमीन के खसरा नम्बर 522 व 552 पर बोर्ड लगाकर सम्पति कुर्की की कारवाही की 


इस मौके पर छपार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एच एन सिंह चरथावल थाना सुबे सिंह, एस आई इंतजार अहमद सहित भारी सख्या में पुलिस बल मौजूद रह।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...