Wednesday, September 11, 2019

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विधायक मुर्दाबाद, एसडीएम जिंदाबाद के लगाए नारे कैराना विधायक की सीओ, एसडीएम से तीखी नोकझोंक की वीडियो वायरल पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में रोष

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विधायक मुर्दाबाद, एसडीएम जिंदाबाद के लगाए नारे

कैराना विधायक की सीओ, एसडीएम से तीखी नोकझोंक की वीडियो वायरल पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में रोष

 उप जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर, सपा विधायक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की मांग।




(रिपोर्ट- गुलवेज सिद्दीकी कैराना)

कैराना । बुधवार 

2 दिन पूर्व में विधायक की  गाड़ी के कागज मांगने पर कैराना सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन व एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा, सीओ राजेश कुमार तिवारी की तीखी नोकझोंक की वीडियो वायरल पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में रोष पैदा हो गया।


आपको पूरा मामला बतला दे कि 2 दिन पूर्व झिंझाना रोड पर कैराना एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा व सीओ राजेश कुमार तिवारी को एक संग्धित गाड़ी दिखाई दी। दोनों अधिकारी गाड़ी के पास गए तो गाड़ी में सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन गाड़ी में मौजूद थे।  ।


बजरंग दल कार्यकर्ता सन्नी शर्मा


गाड़ी के कागज मांगने पर कैराना विधायक चौधरी नाहिद हसन ने कहा कि मैं अपने खेत पर जा रहा हूं और मैंने कागज लाना सही नहीं समझा। जिसको लेकर दोनों अधिकारी सहित विधायक के बीच में तीखी नोकझोंक हो गई। विधायक ने कहा कि मैं कल तक गाड़ी के कागज आप के कार्यालय पर भिजवा दूंगा।  1 दिन पहले विधायक ने अपनी गाड़ी के कागज डीएम व एसपी शामली को पहुंचा दिए जिन कागजों की जांच चल रही है।


कैराना एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा


कैराना सपा विधायक नाहिद हसन व कैराना एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा, सीओ राजेश कुमार तिवारी की तीखी नोकझोंक की वीडियो वायरल हो गई। वीडियो वायरल पर बजरंग दल के कार्यकर्ता बुधवार को कैराना एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के नाम ज्ञापन दिया। 


कैराना सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन पर अधिकारियों से अभर्ता करने को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विधायक मुर्दाबाद, एसडीएम जिंदाबाद के नारे लगाये।


तीखी नोकझोंक की वायरल वीडियो 



No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...