Tuesday, September 17, 2019

प्रभारी मंत्री के नगर आगमन पर व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं ने कराया विभिन्न समस्याओं से अवगत

प्रभारी मंत्री के नगर आगमन पर व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं ने कराया विभिन्न समस्याओं से अवगत




कांधला।(अख्तर कुरैशी)। प्रभारी मंत्री के नगर में पहुंचने पर व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं ने उनको नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन देकर उनके निस्तारण की मांग की। प्रभारी मंत्री ने जल्द ही समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसरपर नगर के लगे चिकित्सा शिविर में पहुंचे जिला प्रभारी मंत्री अमित सिंह पाल को नगर व्यापार मंडल ने ज्ञापन देते हुए कहा कि आपने बिजली की दरों में चहुं ओर जो वृद्धि की है उससे आम आदमी - व्यवसायी - किसान - उद्योग सभी में भारी रोष है। जबकि पडोसी राज्यों में दरें कम है, उत्तर प्रदेश में पहले ही बिजली काफी मंहगी है। यहां तक कि दिल्ली के मुख्यमंत्री तो काफी घटा रहे है। इससे यू0पी0 के उद्योग धन्धे पलायन नही करेगें तो क्या करेंगें। वही संजीव अडवाणी ने ज्ञापन देते हुए बताया कि जनपद शामली में प्रोफेशल कोर्स अथवा अन्य कोर्सो के लिए कोई भी हाॅस्टल की सुविधा नही है। यहां से इण्टरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद छात्राओं को अगर प्रोफेशल कोर्स करना होता है तो उसके लिए प्रदेश में मेरठ, मुजफ्फरनगर से पहले कोई भी हाॅस्टल नही है। इसके अतिरिक्त छात्राओं को इसके लिए यहां तो हरियाणा राज्य के जनपद सोनीपत, पानीपत, करनाल, यमुनानगर आदि का रूख करना पडता है या दिल्ली राज्य का। जिस कारण छात्राओं के अभिभावकों पर बहुत परेशानी के साथ आर्थिक बोझ वहन करना पडता है। वही गोरख नाथ सेवा समिति ने नगर के पूर्वी यमुना नहर पर स्थित श्रीमन कामेश्वर नील कंठ महादेव शिव मंदिर के सामने सी सी रोड निर्माण के साथ पूर्वी यमुना नहर की पटरी के निर्माण व सौन्दर्यकरण कराए जाने की मांग की।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...