Saturday, September 28, 2019

छपार पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश पैर में गोली लगने से हुआ लंगड़ा

छपार पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश पैर में गोली लगने से हुआ लंगड़ा



रिपोर्ट- मोनिश, बसेडा 

मुजफ्फरनगर। शनिवार
छपार। कोतवाली छपार क्षेत्र के बरला चौराहे पर पुलिस चेकिंग के दौरान फरार बदमाशों का पीछा कर पुलिस और बदमाशों के बीच ताजपुर लिक मार्ग  पर मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में 10,000 का इनामी बदमाश घायल। मौके पर सीओ सदर भारी फोर्स के साथ पहुंचे। फरार हुए बदमाशों की जंगल में घंटों कांबिंग की परंतु फरार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा।


शनिवार की शाम छपार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एच एन सिंह अपनी टीम के साथ बरला पुलिस चौकी हाईवे पर रूटीन चेकिंग कर रहे थे। तभी पुरकाजी की और से आ रही, संदिग्ध नंबर की स्प्लेंडर बाइक जिस पर तीन लोग सवार थे, बाइक को रोकने का पुलिस के द्वारा इशारा किया, तो पुलिस को देख कर उन्होंने बाइक को छपार की ओर भगा दिया।


छपार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बाइक सवार लोगों का पीछा  करते हुए, टोल प्लाजा से पहले ताजपुर भट्टा मोड़ पर घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश ताजपुर भट्टे वाले रास्ते की ओर मुड़ गए, पुलिस ने बदमाशों को रुकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस टीम  ने भी गोली चलाई गोली एक बदमाश के पैर में लगी। उसके 2 साथी भागने में कामयाब हो गए।


घायल बदमाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर पूछताछ की तो घायल बदमाश ने अपना नाम लोकेंद्र पुत्र उम्मेद निवासी बेनीपुर कोका थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर बताया । जब पुलिस ने घायल बदमाश का रिकॉर्ड निकाला तो  छपार थाने में बदमाश पर 8 मुकदमे दर्ज निकले, तथा उस पर दस हजार का इनाम भी सामने आया। पुलिस पुलिस द्वारा बदमाश से पूछताछ में उसमें उसके साथ फरार साथियों का नाम पूछा तो  बदमाश ने फरार साथियों का नाम तहसील व  रविंद्र उर्फ भूरा बताया पुलिस फरार बदमाशों का अपराधिक इतिहास कंगाल रही है।


घायल बदमाश से बरामद एक 315 बोर का तमंचा चार जिन्दा कारतूस व एक खोखा बरामद किया। मौके पर सी ओ सदर धंन्जय सिंह कुशवाह ने छपार पुलिस पुरकाजी पुलिस तथा रोहाना पुलिस के साथ  फरार बदमाशों की जंगल में  घण्टो तक तलाश जारी रखी। फरार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

No comments:

Post a Comment

संसद में राहुल गांधी द्वारा नकली हिंदुओं के पर्दाफाश से बीजेपी में घबराहट

शामली जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष अखलाक प्रधान के नेतृत्व में तहसील मुख्या...